loading...

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हुईं 20 साल की, देखिए हॉट तस्वीरें


बिग बी की नातिन नातिन नव्या नवेली 20 साल की हो गई हैं । नव्या का जन्म 6 दिसंबर 1997 को हुआ था । नव्या बहुत चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल होती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि नव्या बॉलीवुड में आ सकती हैं और करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। नव्या बहुत खूबसूरत दिखती हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत से फैंस हैं।

हर कोई इंतजार कर रहा है कि नव्या अपना फिल्मी करियर कब शुरु करेंगी, लेकिन उनकी फिल्मी करियर शुरू करने के मसले पर उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा अलग सोच रखती हैं।

श्वेता मानती हैं कि नव्या इसके लिए अभी तैयार नहीं हैं। श्वेता का कहना है कि 'नव्या बॉलीवुड परिवार से जरूर हैं, पर वो एक्टर बनने का अगर कोई प्लान बना रही है तो मुझे चिंता होगी। क्योंकि एक्टिंग जितना आसान दिखता है, उतना वास्तव में है नहीं। आपको बहुत कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी, खासतौर से अगर आप एक महिला हैं तो।''

श्वेता ने यह भी कहा कि नव्या अगर बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं तो इसके लिए उन्हें पहले तैयारी करनी चाहिए। जिस तरह श्वेता की मां यानी कि जया बच्चन ने तैयारी की थी। इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें ट्रेनिंग की जरूरत है। श्वेता इसे ही सही तरीका मानती हैं।

श्वेता ने
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हुईं 20 साल की, देखिए हॉट तस्वीरें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हुईं 20 साल की, देखिए हॉट तस्वीरें Reviewed by Rakesh Kumar on December 12, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.