loading...

चार दिन में ही बना नंबर-1

गूगल का वीडियो कॉलिंग एप Dua चार दिन में ही बना नंबर-1

ऐसा एप जो वीडियो कॉलिंग की परिभाषा बदलने को तैयार है. हम बात कर रहे हैं गूगल के नए वीडियो कॉलिंग एप Duo की, इसे लॉन्च हुए सिर्फ चार दिन ही हुए हैं. गूगल प्ले स्टोर में यह नंबर-1 फ्री एप की लिस्ट में आ गया है.

गूगल प्ले स्टोर के अलावा यह एप्पल स्टोर में नंबर 1 बन गया है. आपको बता दें कि गूगल ने अपने सालाना I/O कॉन्फ्रेंस के दौरान इसका ऐलान किया था और 15 अगस्त से यह डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

वीडियो कॉलिंग की परिभाषा बदलने वाली बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि यह दूसरे वीडियो कॉल एप से आसान है और छोटा भी है. इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान है. यों समझ लें कि यह व्हाट्सएप जितना आसान है. इसे यूज करने के लिए मोबाइल और इंटरनेट चाहिए, साधारण कॉल की तरह आप वीडियो कॉल कर सकेंगे.

अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं तो एक बार फिर से जान लीजिए.

आसान और फास्ट है यह एप:-

इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान है. इसे आप जैसे ही ओपन करेंगे सेल्फी कैमरा ओपन हो जाएगा और आपका वीडियो दिखेगा. यहां आपको एक कॉल बटन दिखेगा जहां क्लिक करके आप किसी को भी कॉल कर सकते हैं. आपने जिसे कॉल किया है वो आपको लाइव देख सकेगा. आप चाहें तो फ्लिप करके रियर कैमरा भी यूज कर सकते हैं.

सिर्फ 5MB का है यह एप:-

इस एक की खासियत यह है कि दूसरे वीडियो कॉलिंग एप की तरह इसमें आपको अकाउंट बना कर लॉग इन करने की जरुरत नहीं होगी. यह आपको फोन नंबर के जरिए काम करेगा. आपको यह जाकर भी हैरानी होगी कि यह एप महज 5MB का है. आमतौर पर दूसरे वीडियो कॉलिंग एप 20MB से कम के नहीं होते.

Download here

चार दिन में ही बना नंबर-1 चार दिन में ही बना नंबर-1

Reviewed by Rakesh Kumar on August 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.